अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (2024)

Amazon Great Summer Sale 2024 प्राइम मेंबर्स के लिए रात 12 बजे से शुरू हो चुकी है। अगर आप नॉन-प्राइम यूजर हैं तो कल दोपहर 12 बजे से सेल आपके लिए भी लाइव हो जाएगी। इस दौरान होम अप्लायंसेज पर हजारों रुपयों का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिनमें से Smart TV भी है। यहां से हर साइज के स्मार्ट टीवी को धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। इन पर दी गई डील्स इतनी कमाल हैं कि आप ऑर्डर किए बिना खुद को रोक ही नहीं पाएंगे। 32 इंच से लेकर 55 इंच तक के Best Smart TV पर 55% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद कीमत और भी किफायती हो जाएगी।

खासियतों की बात करें तो Amazon Summer Sale में मिल रहे इन Smart LED TV का डिजाइन बेहद ही शानदार है जो आपके लिविंग रूम के लुक और भी ज्यादा एन्हांस कर देगा। इनमें स्मार्ट फीचर्स के साथ-साथ OTT ऐप्स का सपोर्ट भी दिया गया है।


Amazon Great Summer Sale में इन टीवी पर मची है लूटम लूटयहां से खरीदें
Samsung 108 cm (43 inches) D Series Crystal 4K Smart LED TVBuy Now
Xiaomi 108 cm (43 inches) X Series 4K Ultra HD Smart Google TVBuy Now
TCL 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED Google TVBuy Now
MI 80 cm (32 inches) A Series HD Ready Smart Google TVBuy Now
Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart Google TVBuy Now

Samsung 108 cm (43 inches) D Series Crystal 4K Smart LED TV:


अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (1)

(यहां से खरीदें - GET THIS )

सैमसंग का यह 43 इंच का अल्ट्रा एचडी Smart LED TV है जो जबरदस्त वीडियो क्वालिटी देता है। मूवीज या सीरीज देखते समय साउंड क्वालिटी भी दमदार रहेगी क्योंकि इसमें 20 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है। बिक्सबी का सपोर्ट दिया गया है जिसके जरिए आप बोलकर भी अपना टीवी चला पाएंगे। 1 साल की वैधता के साथ आने वाला यह टीवी इस सेगमेंट में काफी अच्छा है और इसका डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है।

Xiaomi 108 cm (43 inches) X Series 4K Ultra HD Smart Google TV:

अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (2)

(यहां से खरीदें - GET THIS )

4K कंटेंट देखने का मजा इस Smart Google TV में दोगुना हो जाएगा। वीडियो की एक-एक बारीकी इसमें क्लियर दिखाई देगी और साउंड भी ए-वन रहेगी। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स हैं जिनके जरिए आप OTT ऐप्स का मजा इस टीवी पर ले सकते हैं। वाई-फाई से टीवी को कनेक्ट करें और फिर अपना मनपंसद कंटेंट इंजॉय करें। गूगल अस्सिटेंट का सपोर्ट दिया गया है और साथ ही मल्टीपल पोर्ट दिए गए हैं।

TCL 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV:

अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (3)

(यहां से खरीदें - GET THIS )

4.1 यूजर रेटिंग और 2 साल की लंबी वैधता इस Smart QLED Google TV को खरीदने के लिए बेस्ट ऑप्शन बनाती है। मल्टीपल पोर्ट्स के साथ आप कई डिवाइसेज को टेलिविजिन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ जो रिमोट दिया गया है वो वॉयस कंट्रोल पर काम करता है और एलेक्सा को भी सपोर्ट करता है। इसकी वीडियो क्वालिटी तो कमाल है ही और साथ ही इसके व्यूइंग एंगल भी काफी अच्छे हैं। इसका डिजाइन काफी क्लासी लग रहा है।

MI 80 cm (32 inches) A Series HD Ready Smart Google TV:

अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (4)

(यहां से खरीदें - GET THIS )

इस कंपनी का 32 inch Smart TV अपने सेगमेंट में बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। सिर्फ ऑडियो ही नहीं, इसकी वीडियो क्वालिटी का भी जवाब नहीं है। कई OTT ऐप्स को एक ही जगह पर एक्सेस किया जा सकेगा। यह टीवी बैचलर्स या छोटी फैमिली के लिए बेस्ट रहेगा। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी गई है जो टीवी को किफायती रेंज में और बेहतर बनाती है।

Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart Google TV:

अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (5)

(यहां से खरीदें - GET THIS )

Best Rated Smart TV रेस को अगर कोई टॉप करता है तो सोनी ब्राविया का 55 इंच टीवी है। इसकी यूजर रेटिंग 4.7 है जिससे यह साफ होता है कि यह यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। गूगल टीवी, आवाज से कंटेंट सर्च करना, OTT ऐप्स का एक्सेस, क्रोमकास्ट जैसी सर्विसेज आपको इस टीवी में मिलेंगी। इसके साथ 1 साल की वारंटी और दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसकी प्रोसेसिंग पावर कमाल की है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी अमेजॉन से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं है। आर्टिकल लिखे जाने तक ये प्रोडक्ट्स Amazon पर उपलब्ध हैं।

अरे भईया महंगे टीवी पर क्यों कर रहो हो पैसा बर्बाद, Amazon Summer Sale में लबालब डिस्काउंट के साथ बिक रहे Smart TV (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Virgilio Hermann JD

Last Updated:

Views: 6178

Rating: 4 / 5 (41 voted)

Reviews: 80% of readers found this page helpful

Author information

Name: Virgilio Hermann JD

Birthday: 1997-12-21

Address: 6946 Schoen Cove, Sipesshire, MO 55944

Phone: +3763365785260

Job: Accounting Engineer

Hobby: Web surfing, Rafting, Dowsing, Stand-up comedy, Ghost hunting, Swimming, Amateur radio

Introduction: My name is Virgilio Hermann JD, I am a fine, gifted, beautiful, encouraging, kind, talented, zealous person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.